बुजुर्ग मां की संदिग्ध मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए भाई-बहन में विवाद

गौरी बाजार। बरियारपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में शनिवार रात बेटी के घर काफी दिनों से रहने वाली एक बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इसके बाद मां के शव के अंतिम संस्कार को लेकर भाई और बहन में विवाद हो गया।

दोनों एक-दूसरे पर आरोप भी लगाने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गौरी बाजार थाना क्षेत्र के सांडा गांव की ललिता मिश्रा (80) के तीन बेटे हैं। दो कृषि विभाग में अधिकारी व एक टेंपो चालक है।

6 माह पूर्व मां की देखभाल के प्रति बच्चों की उदासीनता को देखते हुए महिला करीब आठ माह से दिव्यांग बेटी सुनीता के घर रहती थी। ग्रामीणों के अनुसार, उसकी मां ललिता देवी की उपचार के दौरान शनिवार की रात में मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुत्रों और बहन के बीच मौत के कारण व अंतिम संस्कार को लेकर विवाद हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसओ आशुतोष कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। महिला अपनी बेटी के घर काफी दिनों से रहती थी। मौत के बाद अंतिम संस्कार को लेकर भाइयों और बहन में ठन गई थी। इस पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। नियमानुसार बेटों को अंतिम संस्कार के लिए शव दे दिया जाएगा।

Please Share this news:
error: Content is protected !!