सोनभद्र: रात में शौच के लिए निकलिव किशोरी से सामुहिक दुष्कर्म, चारों आरोपी गिरफ्तार


सोनभद्र में ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात एक किशोरी के साथ तीन युवकों व एक किशोर ने सामूहिक दुष्कर्म किया। सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

सोमवार को एसपी और एएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

पीड़िता के बाबा की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने गुनाह कबूल किया है। पुलिस के अनुसार, तहरीर में प्रार्थी ने बताया है कि उनकी नतिनी शनिवार को घर आई थी।

गांव में रविवार को साप्ताहिक बाजार लगता है। शाम सात बजे बाजार में सामान खरीदारी के दौरान ही किशोरी अपनी मौसी से पूछ कर शौच के लिए पास के खेत में गई। उसी समय चार युवक किशोरी को पकड़ कर अरहर के खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।

किशोरी की चीख-पुकार सुनकर खेत के करीब मौजूद कुछ नाबालिग बच्चों ने ईंट पत्थर चलाकर किशोरी को बचाने का प्रयास किया। बाद में आरोपी फरार हो गए। सोमवार सुबह परिजनों से जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली।

पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा

कुछ देर बाद एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह और एएसपी विनोद कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। उनके निर्देश पर पुलिस ने कई जगहों पर दबिश देकर चार आरोपियों शफाकत अली, जलील मोहम्मद, ताजुद्दीन व एक नाबालिगलड़के को गिरफ्तार कर लिया।

सभी आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है। -अमरेंद्र प्रसाद सिंह, पुलिस अधीक्षक सोनभद्र

Please Share this news:
error: Content is protected !!