Video: मातम में बदला दीपावली का जश्न, पटाखे बने बाप बेटे का काल, स्कूटी पर हुआ जबरदस्त धमाका

पुडुचेरी (Puducherry) में स्कूटी पर पटाखे (Firecrackers) ले जा रहे पिता-पुत्र की भीषण धमाके में मौत हो गई. यह घटना गुरुवार को पुडुचेरी-विल्लुपुरम सीमा (Villupuram District) के पास की है, जब देश भर में दिवाली मनाई जा रही थी. पिता कलैनेसन और उनका सात साल का बेटा प्रदीप गुरुवार को विल्लुपुरम जिले के कोट्टाकुप्पम ईस्ट कोस्ट रोड पर कूनिमेदु गांव जा रहे थे, तभी यह घटना हुई.

जानकारी के मुताबिक, दोनों स्कूटी पर देसी पटाखों के दो बैग लेकर जा रहे थे. इसी दौरान विल्लुपुरम जिले के कोट्टाकुप्पम में पटाखों में अचानक विस्फोट हो गया, जिसमें जलकर पिता-पुत्र दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए. जिन पटाखों को स्कूटी से ले जाया जा रहा था, उनकी आवाज अन्य सामान्य पटाखों की तुलना में तेज होती है.

धमाके से कई टुकड़ों में बंट गया शरीर

सूत्रों के मुताबिक, कलैनेसन अपने सात वर्षीय बेटे के साथ विल्लुपुरम जिले के कूनिमेदु गांव अपने ससुराल जा रहे थे. उनके पास आतिशबाजी के लिए देसी पटाखों के दो बैग थे. जब उन्होंने विल्लुपुरम जिले के कोट्टाकुप्पम को पार किया, तब बैग में मौजूद पटाखों में विस्फोट हो गया, जिसमें जलकर पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. यह धमाका इतना जोरदार था कि उन दोनों का शरीर कई टुकड़ों में बंट गया और अलग-अलग जगह पर बिखर गया.

इस घटना में तीन बाइक चालक भी गंभीर रूप से झुलस गए, जिसके बाद उन्हें जवाहरलाल स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान संस्थान ले जाया गया है. वहां फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विस्फोट के इस भयावह मंजर को साफ देखा जा सकता है.

Please Share this news:
error: Content is protected !!