बेटी निकली बाप की हत्यारन, प्रेमी को गड़ासा देकर कहा था, मार डालो इसे

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल में एक बुजुर्ग की हत्या के बाद पुलिस जब छानबीन करने के बाद आरोपी तक पहुंची तो मृतक की पत्नी के होश उड़ गए। जिस बेटी ने पिता की मौत पर खूब आंसू बहाया और गांव के चार लोगों पर धान के पैसे को लेकर विवाद की मुख्य वजह बताई वही बेटी पिता की हत्यारी निकली। बेटी ने पुलिस को मामले में खूब गुमराह किया पर फोन लोकेशन के जरिए पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली।

दरअसल बेटी के प्रेम में पिता बाधा बन रहा था। ऐसे में बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या का प्लान बनाया। उसने प्रेमी को गड़ासा देकर पिता को मारने को कहा। खुद चाकू लेकर सो रहे पिता के शरीर पर कई वार किए। पुलिस को असमोली थाना इलाके में 18 नवंबर को नौबत सिंह का शव घर में खून से सना मिला था। बेटी रानी ने बताया कि उसके पिता के साथ असलम, लियाकत, साबिर और बुद्धा का धान के पैसे को लेकर विवाद था। उन्होंने ही पिता की हत्या की है।

जब पुलिस ने चारों के फोन लोकेशन खंगाले तो घटना के दिन चारों के फोन घटना स्थल से काफी दूर मिले। इधर पुलिस की पड़ताल में पता चला कि मृतक की बेटी रानी का अफेयर राहुल नाम के युवक से है। राहुल के फूफा नौबत सिंह के गांव में रहते थे। यहीं राहुल का आना-जाना था और रानी से मुलाकात होती थी। नौबत ने दोनों को देख लिया और बेटी पर राहुल से दूर रहने का दबाव बनाया। यही नहीं उन्होंने गुस्से में आकर रानी का फोन भी तोड़ दिया।

इधर 17 नवंबर की रात रानी ने राहुल को पीछे के दरवाजे से घर के अंदर बुलाया। राहुल को गड़ासा दिया। खुद चाकू लेकर सो रहे पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने जब फूफा सुनील के जरिए राहुल को पकड़ा तो वो मामले का पूरा खुलासा हो गया। हत्या में इस्तेमाल गड़ासा भी पुलिस को मिल गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!