Treading News

कांग्रेस नेता ने पुलिस कर्मियों पर थूका, भाजपा ने की इस कृत्य की कड़ी निन्दा

केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ स्कीम को लेकर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. युवाओं के साथ राजनीतिक दल भी इसके विरोध में खड़े हो गए हैं. राजनीतिक दलों ने भी इस मामले में सक्रिय भूमिका निभानी शुरू कर दी है.

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं विरोध प्रदर्शन में भाग ले रहे हैं. इस बीच विरोध प्रदर्शन के दौरान एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें कांग्रेस नेता की एक हरकत हर तरफ निंदा हो रही है. इस वजह से अब पार्टी की भी बदनामी हो रही है.

कांग्रेस नेता ने पुलिसकर्मियों पर थूका

इंटरनेट पर वायरल वीडियो के अनुसार, महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेटा डिसूजा ने अग्निपथ प्रोटेस्ट के दौरान पुलिस कर्मियों पर थूक दिया. भाजपा कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस को ड्रामेबाज बताया है. भाजपा कार्यकर्ता ने ट्वीट कर लिखा, ‘क्या विडम्बना है… एक तरफ ये बदतमीज त अग्निवीरों की फिक्र करने का नाटक कर रही है तो दूसरी तरफ वर्दी में हमारे जवानों पर थूक रही है!!’

स्मृति ईरानी से भी हो चुकी है जुबानी जंग

गौरतलब है कि नेटा डिसूजा वही कांग्रेस नेता है जो कुछ दिनों पहले अपनी एक वीडियो के जरिए चर्चा में आईं थीं. उस वीडियो में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से सवाल करती नजर आ रही थीं. वीडियो गुवाहटी जा रही फ्लाइट का था इस दौरान स्मृति ईरानी से गैस के दाम को उलझ गई थीं. हालांकि, बाद में स्मृति ईरानी भी कांग्रेस नेता का वीडियो रिकॉर्ड करने लगीं दोनों के बीच सवाल-जवाब हो रहे थे.

Comments: