मध्य प्रदेश: कांग्रेस नेता ने भरण पोषण मांगने आई पत्नी को सारे राह लातों घूसों से पीटा

धारजिले में प्रदेश के कांग्रेस प्रतिनिधि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इसमें पूर्व वन मंत्री उमंग सिंगार के करीबी प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि अशोक मांझी एक महिला और दो लड़कियों से हाथापाई करते नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं कांग्रेस नेता महिला को थप्पड़ भी जड़ते हैं और डंडे और लात घुसों से मारपीट करते भी दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है के प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि अशोक मांझी जिस महिला और लड़कियों से मारपीट कर रहा है वह उसकी पत्नी और बेटियां हैं और यह पूरी घटना धार जिले के टांडा थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप के पास की है।

जानकारी के अनुसार पति पत्नी वर्षों से अलग अलग रह रहे हैं जब पत्नी और बेटियां भरण पोषण के रुपए लेने पहुंचे तो प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि अशोक ने उनके साथ मारपीट की फिलहाल इस पूरे मामले में टांडा थाना पुलिस ने ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

वायरल वीडियो को लेकर धार की महिला भाजपा विधायक नीना वर्मा ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही। वही DSP यशस्वी शिंदे ने कहा कि मारपीट की घटना का वीडियो वायरल हुआ है। उसमें महिला की शिकायत पर टांडा थाने में आरोपी अशोक मांझी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!