बिना मास्क वाले का फलों का ठेला पलट देना CMO को पड़ा भारी, ठेले वाले ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी में कोरोना कर्फ्यू के दौरान नगर पालिका CMO राजेंद्र शर्मा और उनकी टीम को एक फल ठेला लगाने वाले ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, कोरोना कर्फ्यू के दौरान CMO ने अपनी 5 सदस्यीय टीम के साथ निरीक्षण पर निकले थे। इसी दौरान उन्होंने एक ठेले वाले को बिना मास्क पहने फल बेचते हुए देखा।

ठेले पर फल बेच रहे सलीम खान उर्फ सलीमउद्दीन नामक युवक के खिलाफ नगर पालिका CMO राजेंद्र शर्मा ने मास्क न लगाने की कारर्वाई की।

जुर्माना लगाने के साथ-साथ CMO के साथ मौजूद कर्मचारियों ने सलीमउद्दीन का फलों से लदा ठेला भी पलट दिया। इस पर सलीमउद्दीन गुस्से से आग बबूला हो गया और नगर पालिका CMO को झापड़ मार दिया। साथ ही उनके साथ मौजूद पांचों कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगा।

फल विक्रेता की पिटाई से बचने के लिए नगर पालिका सीएमओ को अपनी कार में घुसकर छिपना पड़ा। सीएमओ राजेंद्र शर्मा ने सलीमउद्दीन के खिलाफ सिलवानी थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस ने सीएमओ की शिकायत पर आरोपी सलीमउद्दीन पिता इमामउद्दीन निवासी वार्ड 2 इंद्रानगर सिलवानी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस से की गई शिकायत में सीएमओ राजेंद्र शर्मा ने लिखा है कि वह अपनी टीम के साथ शनिवार को शहर में कोविड नियमों का पालन कराने निकले थे। इसी बीच करीब 3 बजे सियरमउ रोड पर सलीमउद्दीन ठेला लगाकर फल बेच रहा था। उसने मास्क नहीं पहना था और ठेले पर फल खरीदने वालों की भीड़ उमड़ी हुई थी। उसका चालान काटा गया तो उसने चालान पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया।

सीएमओ के मुताबिक चालान न भरने पर नगरपालिका के कर्मचारियों ने सलीमउद्दीन का ठेला नगर परिषद ले जाने की बात कही और फल गिरा दिए। इससे गुस्साए सलीम ने उनपर हमला कर दिया। सीएमओ के मुताबिक सलीम ने उन्हें भी पीटा, जिसके बाद उन्होंने बचने के लिए कार में छिपना पड़ा। सलीम ने नगर परिषद के सदस्यों रीतेश परचे, संजीव कलोसिया, सुरेंद्र सियोते समेत अन्य से मारपीट कर दी। उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

error: Content is protected !!