पहचान बदल कर युवती से बनाता रहा शारीरिक संबंध, एससी एसटी एक्ट व धार्मिक स्वतंत्रता एक्ट में मामला दर्ज

बड़वानी: जिले के पानसेमल थाने में लव जिहाद का मामला दर्ज हुआ है। आरोपी युवक ने नाम बदलकर व पहचान छुपाकर युवती से शारीरिक संबंध बनाए। युवक के खिलाफ दुष्कर्म एससी एसटी एक्ट सहित धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है।

पूरे मामला बड़वानी जिले के पानसेमल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ग्राम का है जहां एक 22 वर्षीय युवती ने अपने परिजनों के साथ आकर थाने पर शिकायत की और बताया कि वह शासकीय महाविद्यालय की पानसेमल में बीए सेकंड ईयर की छात्रा है।

एक युवक जिस ने अपना नाम करण जाधव बताया और दोस्ती की और लगभग डेढ़ माह से व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करता रहा और युवती को बहला-फुसलाकर 20 सितंबर 2021 को मांगलिया इंदौर ले गया और करीब 11 दिनों तक लड़की के साथ दुष्कर्म किया तथा अपना नाम करण जाधव बताता रहा।

लड़की को जब इसका पता चला कि यह लड़का आदिवासी न होते हुए मुस्लिम है और उसका असली नाम करीम पिता रहीम निवासी पानसेमल है तो लड़की ने लड़के का विरोध किया, जिसके बाद आरोपी लड़के द्वारा युवती को निवाली छोड़ दिया गया।

युवती अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और लड़के के खिलाफ मामला दर्ज किया, क्योंकि मामला लव जिहाद का था इसलिए आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 एसटीएससी अधिनियम व धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल, आरोपी लड़के को अभी राउंड उप कर लिया गया है।

error: Content is protected !!