CDS Bipin Rawat Chopper Crash: राहुल गांधी से लेकर नितिन गडकरी तक सभी ने जताया दुख

नई दिल्ली: तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश (helicopter crashes) हो गया. बताया जा रहा है कि सीडीएस बिपिन रावत (CoDS Bipin Rawat), उनकी पत्नी समेत 14 लोग सवार थे. हादसे में 5 लोगों के मारे जाने की खबर है. वायुसेना ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं. बताया जा रहा है कि खराब मौसम की वजह से ये हादसा हुआ है. इस दुर्घटना को लेकर अब तमाम लोग ट्वीट कर CoDS बिपिन रावत और हेलिकॉप्टर में मौजूद लोगों के स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं.

स्टोरी हाइलाइट्स

  • केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट किया
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया दुःख
  • राहुल गांधी ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया
  • रवि शंकर प्रसाद ने घटना पर अफसोस जताया

बताया जा रहा है कि सीडीएस बिपिन रावत (CoDS Bipin Rawat), उनकी पत्नी समेत 14 लोग सवार थे. हादसे में 5 लोगों के मारे जाने की खबर है. वायुसेना ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं. बताया जा रहा है कि खराब मौसम की वजह से ये हादसा हुआ है. इस दुर्घटना को लेकर अब तमाम लोग ट्वीट कर CoDS बिपिन रावत और हेलिकॉप्टर में मौजूद लोगों के स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट किया

दुर्घटना को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानकारी दी है. इस हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट किया है, उन्होंने कहा कि “CoDS श्री बिपिन रावत जी के साथ हेलीकॉप्टर के दुखद दुर्घटना के बारे में सुनकर स्तब्ध हूँ.”

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जताया दुःख

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हादसे की लेकर ट्वीट किया और लिखा “CoDS जनरल श्री बिपिन रावत जी और सेना के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को ले जा रहे सेना के एक हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सुनकर व्यथित हूं. उनकी सुरक्षा और सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.”

राहुल गांधी ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया

वायनाड से सांसद और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा “हेलीकॉप्टर में सवार CoDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य लोगों की सुरक्षा की उम्मीद है. शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना”

रवि शंकर प्रसाद ने घटना पर अफसोस जताया

वहीं पूर्व कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने भी इस घटना पर अफसोस जताया है और ट्ववीट किया है कि “तमिलनाडु में एक सैन्य हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने का दु:खद समाचार मिला. हेलिकॉप्टर में सवार चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ जनरल बिपिन रावत समेत सभी लोगों के कुशल होने की ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.”

Please Share this news:
error: Content is protected !!