बंगाणा में भवन निर्माण में सरकारी सीमेंट का दुरुपयोग, पूर्व प्रधान और ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज

बंगाणा क्षेत्र के गांव तलमेहड़ा में निजी भवन में सरकारी सीमैंट का दुरुपयोग करने पर पुलिस थाना बंगाणा में मामला दर्ज किया गया है। खरियालता पंचायत के उपप्रधान अशोक कुमार की शिकायत पर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है। पुलिस ने एक सरकारी ठेकेदार और पूर्व प्रधान के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

अशोक कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि गांव में निजी भवन निर्माण में सरकारी सीमैंट का प्रयोग करने की शिकायतें मिल रही थीं जोकि पास के ही एक गांव के निवासी सरकारी ठेकेदार से लिया गया है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो निर्माणाधीन भवन की साइट पर सीमैंट के 3 बैगों का घाण बना हुआ था जबकि एक बोरी मकान के अंदर भी पड़ी हुई थी। पुलिस ने उक्त बोरी को कब्जे में ले लिया।

वहीं पूछताछ के दौरान पुलिस सरकारी ठेकेदार के स्टोर में पहुंची, जहां पर सीमैंट के बैग बरामद हुए। हालांकि पूर्व प्रधान इसे साजिश करार दे रहे हैं और कह रहे हैं कि जांच का सामना करेंगे। वहीं जिला पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

error: Content is protected !!