Honey Trap; इंटरनेशनल टेनिस खिलाड़ी के अश्लील फ़ोटो खींच कर किया ब्लैकमेल, लूटे लाखों रुपये

जयुपर। राजस्थान में हनीट्रैप का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। राज्य की राजधानी जयपुर में एक 17 साल के इंटरनेशनल खिलाड़ी (International Tennis Player) लॉन टेनिस को हनीट्रैप (Honeytrap) में फंसाया गया है।

खिलाड़ी को हनीट्रैप के जाल में फंसाकर लाखों रुपये भी ठगे गए हैं। इस अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी से एक कथित न्यूज चैनल के पत्रकार (Reporter) और उसके साथी ने Blackmail करके लाखों रुपये ऐंठ लिए हैं। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर खिलाड़ी ने इस बात की जानकारी परिवार को दी तो परिवार वाले हरियाणा से जयपुर पहुंचे। इसके साथ ही खिलाड़ी ने अपनी मां के साथ अशोक नगर थाने (Ashok Nagar Thana) में ब्लैकमेलिंग और लाखों रुपये की ठगी का मुकदमा दर्ज कराया है।

खिलाड़ी को कोचिंग के बहाने बुलाया घर

ब्लैकमेलिंग से परेशान खिलाड़ी ने इस केस में जयपुर के एक पत्रकार, उसकी महिला मित्र और दो अन्य युवतियों को के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। बता दें कि यह मामला तीन साल पुराना है, आरोपियों ने इंटरनेशनल खिलाड़ी को कोचिंग के बहाने जयपुर बुलाया था। इस केस को लेकर पुलिस को पीड़ित खिलाड़ी की मां ने बताया कि साल 2017 में उसके बेटे की मुलाकात Jaipur की रवीना से हुई थी। इस लड़की ने उसके बेटे से जयपुर में लॉन टेनिस से के खिलाड़ियों को प्राइवेट कोचिंग देने का झांसा देकर कोचिंग के बहाने अच्छी कमाई की पट्टी पढ़ाई थे। इसके बाद वह जब Jaipur में एक टूर्नामेंट खेलने गया तो फिर रवीन से दोबारा वह मिला।

पुलिस ने शुरू की जांच

रिपोर्ट में बैंक, ऑनलाइन पैमेंट Online Payment सहित अन्य भुगतान की जानकारियां देते हुए कहा गया कि उनसे अब तक छह लाख रुपए वसूल लिए हैं और अब दस लाख रुपए की ओर मांग की जा रही है। अशोक नगर थाना पुलिस ने जबरन वसूली की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

error: Content is protected !!