प्रेमिका के अश्लील वीडियो बना कर करता था ब्लैकमेल, भाई ने साजिश रच कर किया कत्ल

गया. प्रेम-प्रसंग में यौन शोषण करके प्रेमिका का वीडियो (Illegal Video) बनाना एक युवक को खासा महंगा पड़ गया. जब इस बात की भनक प्रेमिका (Girl Friend) के भाई को लगी तो उसने हत्या की ऐसी साजिश रची जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया.

दरअसल प्रेमी ने प्रेमिका को अपने जाल में फंसा करना केवल उसका यौन शोषण (Sexual Black Mailing) किया बल्कि उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी निकाल ली. इसके बाद लड़की के साथ लगातार ब्लैकमेलिंग की घटना हो रही थी. इस बात का पता जब लड़की के भाई को लगा तो उसने सीधे ही प्रेमी को रास्ते से हटाने की सोच ली और हत्या की साजिश रच डाली.

प्रेम-प्रसंग में फ़ास्ट फ़ूड दुकानदार सोनू गुप्ता हत्या का मामला बिहार के गया जिले से है. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस मामले का खुलासा कर लिया. पुलिस ने बताया कि लड़की के भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की थी. गया के विष्णुपद थाना क्षेत्र के चांद चौरा मोड़ के पास 16 नवंबर की देर रात हुई फास्ट फूड दुकानदार सोनू गुप्ता की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि मृतक सोनू गुप्ता का एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी लड़की के भाई को हो गई. गया एसपी राकेश कुमार ने मीडिया कर्मियों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सोनू गुप्ता ने युवती का कुछ अश्लील वीडियो भी ले लिया था. इस वीडियो के माध्यम से ही मृतक सोनू गुप्ता लड़की के साथ ब्लैक मेलिंग कर रहा था. जब इस बात की जानकारी लड़की के भाई मंगल रजक उर्फ सूरज रजक को हुई तो उसने अपने दोस्त सिंटू कुमार के साथ मिलकर लड़के की हत्या करने का प्लान बनाया.

16 नवंबर को जब सोनू गुप्ता किसी काम से देर रात घर जा रहा था तभी पूर्व से घात लगाए दोनों युवकों ने पहले पेट में चाकू मारा उसके बाद गला रेत दिया जिसके बाद घटनास्थल पर ही सोनू गुप्ता की मौत हो गई. पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त चाकू, खून से सना कपड़ा और चप्पल साथ ही एक मोबाइल भी बरामद किया गया है.

Please Share this news:
error: Content is protected !!