BJP नेता ने अपनी सगी बेटी के साथ किया दुष्कर्म, बेटी ने पुलिस को बताई आपबीती

MP News: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले की पवई तहसील अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत मुड़बारी से एक बड़ा और चौका देने के साथ साथ इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां एक पिता ने अपनी सगी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी सतीश मिश्रा BJP का सक्रिय नेता है और उसने अपनी ही 17 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। 

बताया जा रहा है कि अपने पिता के दुराचार से परेशान लड़की ने थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई जिसके बाद पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित कर थाना प्रभारियों को कार्रवाई के लिए आदेश दिया। वहीं, थाना प्रभारी सलेहा अभिषेक कुमार पांडे ने अपनी टीम के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया हैं।

इधर, इस मामले के सामने आते ही कांग्रेस ने भाजपा को अड़े हाथों लिया। प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा हैं। 

मप्र कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा की : बीजेपी-आरएसएस का घिनौना चेहरा, बीजेपी नेता ने अपनी ही बेटी से दुष्कर्म किया; प्रदेश के पन्ना में आरएसएस और बीजेपी का घिनौना रूप सामने आया है। आरएसएस कार्यकर्ता और बीजेपी नेता सतीश मिश्रा ने अपनी ही बेटी का दुष्कर्म किया। शिवराज जी,ये तो राक्षस से भी ज़्यादा हो गया।

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,615 other subscribers

error: Content is protected !!