Player Rape: भाजपा नेता ने किया अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी से बलात्कार, फोटो दिखा कर करता था ब्लैकमेल

झारखंड। एक BJP नेता पर अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी से रेप (International Player Rape) करने का सनसनीखेज आरोप लगा है। यह मामला झारखंड का है। भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी सिंहभूम मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। इस आरोप के बाद चक्रधरपुर पुलिस ने मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस घटना को लेकर डीएसपी दिलीप खलको ने कहा कि जांच के दौरान प्रथम दृष्टया पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोप सही पाये गए हैं। पीड़िता द्वारा लगाया गया अश्लील वीडियो वायरल (Video Viral) करने का आरोप भी सत्य पाया गया है।

खबर है कि संजय मिश्रा महिला खिलाड़ी (woman player blackmail) को बीते अप्रैल माह से ही ब्लैकमेल करके दुष्कर्म कर रहा था। संजय ने महिला खिलाड़ी की एक आपत्तिजनक तस्वीर खींच ली थी। उसी तस्वीर को दिखाकर वह महिला खिलाड़ी को आए दिन ब्लैकमेल करता था और एक स्थानीय होटल में बुलाकर उसके साथ रेप करता था। हालांकि इस मामले की जानकारी संजय की पत्नी को हो गई थी, जिसको लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा भी होता था।

उधर, जेल जाने के पहले संजय मिश्रा ने वीडियो बयान जारी कर कहा कि सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं। चुनावी प्रतिद्वंदियों ने मेरे खिलाफ माहौल बनाया है। मुझे प्रशासन पर पूरा भरोसा है। प्रशासन दोनों का कॉल डिटेल निकाल कर जांच कर ले।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!