अदनान के भड़काऊ पोस्ट पर भाजपा और सपा आमने सामने, आरोपी को जेल भेजा

Uttar Pradesh News: अदनान खान को लेकर यूपी में बीजेपी ने समाजवादी पार्टी को घेर लिया है. सोशल मीडिया में एक भड़काऊ पोस्ट को लेकर बीजेपी और एसपी आमने सामने है. यूपी बीजेपी ने ट्वीट कर अदनान खान पर अखिलेश यादव के संरक्षण में हिंदुओं को धमकी देने का आरोप लगाया है. इस ट्वीट में अदनान का एक कथित फ़ेसबुक पोस्ट भी शेयर किया गया है, जो बेहद आपत्तिजनक है. इसी ट्वीट में अदनान की फ़ोटो भी लगी है, जिसमें वे अखिलेश यादव के साथ खड़ा है. बीजेपी का दावा है कि अदनान खान अंबेडकरनगर ज़िले में टांडा विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के यूथ विंग का अध्यक्ष है. उसके विवादित फ़ेसबुक पोस्ट पर यूपी बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा है कि हिंदुओं के ख़िलाफ़ नफ़रत फैलाने वालों को ये नहीं भूलना चाहिए कि यूपी का मुख्यमंत्री कौन है ?

समाजवादी पार्टी के नेता अदनान खान का फ़ेसबुक पोस्ट जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी अंबेडकरनगर में थे. वे वहां कुछ प्रोजेक्ट के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे थे. योगी के वहां से जाते ही यूपी पुलिस एक्शन में आ गई. सबसे पहले अदनान खान पर धार्मिक भावना भड़काने और शांति भंग करने के आरोप में उस पर एफ़आईआर हुआ. पुलिस ने जब उससे थाने पर पूछताछ शुरू की तो अदनान ने बताया कि उसका फ़ेसबुक अकांउट हैक हो गया है. पुलिस ने शुरुआती जांच में दोषी पाए जाने पर अदनान को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में समाजवादी पार्टी की तरफ़ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अदनान खान के फ़ेसबुक पोस्ट को लेकर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी अखिलेश यादव पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि समाजवादी पार्टी की फ़ैक्ट्री में तैयार होने वाले ऐसे तत्वों को याद रखना चाहिए कि योगी सरकार में नफ़रत फैलाओगे तो हवालात के साथ साथ कड़वी दवा भी खानी पड़ सकती है.

Please Share this news:
error: Content is protected !!