अपहरण के बाद युवक की हत्या, FIR के बाबजूद नही ढूंढ पाई बिहार पुलिस

बिहार के गोपालगंज में 27 वर्षीय युवक की अपहरण (Kidnapping) करने के बाद निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपियो ने शव को पश्चिम चंपारण के गोविंदगंज इलाके में नदी में फेंक दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. घटना सिधवलिया के सलेमपुर गांव की है. बताया जाता है कि हत्या से पहले युवक की बेरहमी से पिटाई की गई थी और उसके प्राइवेट पार्ट को बेहद ही निर्मम तरीके से कुचल दिया गया था.

हत्या से पहले रात भर उसे पेड़ से बांध कर मारा गया और तब उसकी हत्या की गई. पीड़ित परिजनों ने हत्या से पूर्व का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें युवक के हाथ और पैर रस्सी से बंधे गए हैं.

मृतक का नाम अजय साहनी है जो सिधवलिया के सलेमपुर निवासी रामचंद्र सहनी का पुत्र था. मृतक की मां जीवति देवी ने घटना से तीन दिन पहले ही सिधवलिया थाना में अपने बेटे की अपहरण करने की गुहार लगाई थी. इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी भी दर्ज करायी गई थी. मृतक की मां का आरोप है कि पुलिस ने अगर समय रहते ही आरोपियों को गिरफ्तार किया होता तो उनके बेटे की हत्या नहीं होती.

आरोपियों में गांव के ही वीरेंद्र महतो, मंतोष महतो , सोनू कुमार, आशा देवी और कृष्णा महतो शामिल हैं. पुलिस ने इस मामले मे एक आरोपी आशा देवी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.


Please Share this news:
error: Content is protected !!