आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा,चित्तूर जिले में तेज रफ्तार कार में लगी आग, पांच लोग जिंदा झुलसे

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के चित्तूर जिले (Chittoor District) से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कार में आग (Car Catches Fire) लगने से 5 लोग जिंदा झुलस गए.

चंद्रगिरी मंडल के आगरला गांव के पास तेज रफ्तार में आ रही कार ने संतुलन खो दिया. कंट्रोल छूटने के बाद कार सड़क किनारे डिवाइडर से जा टकराई. जानकारी के मुताबिक, डिवाइडर से जोरदार टक्कर लगने के तुरंत बाद कार में भयानक आग लग गई, जिसके बाद उसमें सवार पांच लोग जिंदा जल गए.

सूत्रों के मुताबिक, कार में सवार पांच लोगों में एक बच्चा भी शामिल था. बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय कार में 8 लोग सवार थे. जिनमें से पांच लोग जिंदा जल गए और बाकी 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए. घायल तीन लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फायर इंजन कार में लगी आग को बुझाने की कोशिश में जुट गए हैं.

शिमला में पांच पर्यटकों की बाल-बाल बची जान

वहीं, शिमला (Shimla) से भी शनिवार को ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जहां टनल 103 के पास सड़क पर चलती कार में अचानक आग लग गई. ‘जलती हुई कार’ को जिसने भी देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए. कार में मौजूद पांच पर्यटक की जान बाल-बाल बच गई. हालांकि पांच में से दो पर्यटकों को कुछ मामूली चोटें आईं. जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के रजिस्ट्रेशन नंबर वाली इस कार में शनिवार सुबह करीब 6.45 बजे आग लगी.

काफी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और घायलों को शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (Indira Gandhi Medical College and Hospital) में भर्ती कराया. पर्यटक चंडीगढ़ से वीकेंट की छुट्टी मनाने के लिए आए थे. सूत्रों ने बताया कि आग लगते ही पर्यटक कार से भाग निकले, जिसकी वजह से उनकी जान बाल-बाल बच गई, नहीं तो बड़ा हादसा भी हो सकता था.

Please Share this news:
error: Content is protected !!