बेंगलुरु: तेज रफ्तार मर्सिडीज ने 7 गाड़ियों को ठोंका, 36 वर्षीय व्यक्ति की मौत, कई घायल

बेंगलुरु, 08 दिसंबर। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक दुखद खबर है, यहां एक सड़के हादसे में एक36 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

यह घटना मंगलवार को शहर के इंदिरानगर इलाके में उस वक्त हुई जब तेज रफ्तार से आ रही मर्सिडीज बेंज कार कथित रूप से सामने से एक अन्य कार से टकरा गई और मौके से भागने के चक्कर में ये घटना घट गई। इस बारे में जानकारी संयुक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) बीआर रविकांत गौड़ा ने मीडिया को दी।

उन्होंने कहा कि ये हादसा मंगलवार दोपहर हुआ,पहले एक तेज रफ्तार मर्सिडीज ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक वाला नीचे गिर गया। इसके बाद मर्सिडीज वाले को लगा कि अब हंगाम मच जाएगा इसलिए वो मौके से भागने लग गया और इस चक्कर में उसने वहां पास ही में खड़ी मारुति ऑल्टो कार को टक्कर मार दी, जिससे उसमे बैठ चालक की मौके पर ही मौत हो गई, हालांकि इस हादसे में मर्सिडीज का ड्राइवर भी घायल हुआ है, जिसे कि एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सड़क हादसे में मर्सिडीज के अलावा करीब सात वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं और करीब 6 लोग घायल भी हुए हैं। फिलहाल घटना की जांच चल रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!