बिहार में बर्बनाक हादसा! मकान में घुसी अनियंत्रित कार, पिता-बेटी की मौके पर ही मौत, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के सीवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र में शनिवार को एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो के सड़क के किनारे एक घर में घुस जाने से पिता और पुत्री की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।

घटना के बाद लोगों ने स्कॉर्पियो चालक को पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नौतन-कुचायकोट रोड में शनिवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक मकान में अंदर तक घुस गई। इस हादसे में मकान मालिक धर्मेंद्र प्रसाद और उनकी दो वर्षीय पुत्री आराध्या की मौत घटनास्थल पर हो गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में अराध्या की मां और एक अन्य पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई है। उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में मां और पुत्री को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए दोनों को गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।

इस बीच, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने स्कॉर्पियो चालक को पकडकर जमकर मारपीट की और उसे फिर पुलिस को सौंप दिया गया है। इस घटना में स्कॉर्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हेा गया है।

सीवान के अनुमंडल पुलिस अधिकारी जितेंद्र पांडेय ने बताया कि घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इधर, सूत्रों के मुताबिक स्कॉर्पियो तेज रफ्तार में थी, जिस कारण यह हादसा हुआ है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!