शाहपुर में जमीनी विवाद के चलते युवक ने बजुर्ग पर किया दराट से हमला,एफआईआर दर्ज

Himachal News: कांगड़ा जिले के बीरता में हाल ही में घटित जमीनी विवाद व शाहपुर में पिता पर बेटे द्वारा कुल्हाड़ी से हमला करने का मामला अभी थमा भी नहीं कि अब पुलिस थाना नगरोटा बगवां के अंतर्गत जमीनी विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा एक बुजुर्ग पर दराट से हमले का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो खंड नगरोटा बगवां की ग्राम पंचायत जसौर का है, जिसमें गत 13 जून को थाना नगरोटा बगवां में एफआईआर भी दर्ज हुई।

जसौर के सेवानिवृत्त सूबेदार किशोरी लाल पुत्र बेली राम ने थाना नगरोटा बगवां में शिकायत दर्ज करवाई थी कि रास्ते का निर्माण करने पर उसके भतीजे ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे उसकी टांग में चोट आई। पुलिस ने किशोरी लाल की शिकायत पर उसके भतीजे पर धारा 341, 323, 504, 506, 427 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरम्भ कर दी है।

थाना नगरोटा बगवां के एसएचओ श्याम लाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि साधारण वीडियो वारयल करने पर मामला दर्ज करने का कोई प्रावधान नहीं है और यदि कोई अश्लील वीडियो वायरल करता है तो उस पर मामला दर्ज किया जा सकता है। जसौर व कांगड़ा में घटित हुई इन घटनाओं से लोगों को सबक लेकर अब जरूरत है कि अपने छोटे-मोटे जमीनी विवादों का निपटारा आपस में मिल बैठ कर ही कर लें तो बेहतर है।

Share This News:

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!