आराम बाग में हिंसा की खबर, बीजेपी के कार्यालय पर हमला, तोड़फोड़ और आगजनी

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस प्रचंड बहुमत के साथ जीत की ओर बढ़ रही है। तस्वीर लगभग साफ हो चुकी है कि इस बार भी पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। यही नहीं तमाम अटकलों के बीच नंदीग्राम से ममता बनर्जी ने भी शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ जीत हासिल कर ली है।

इन सबके बीच पश्चिम बंगाल के आरामबाग में हिंसा की खबरें आई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार आरामबाद में बीजेपी के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की घटना हुई है। आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लग रहा है।

हालांकि आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो जरूर वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में दिख रहा भवन जिस बीजेपी कार्यालय है जिसमें आग लगा दी गई है।

इससे पहले कोलकाता में भी टीएमसी कार्यकर्ताओं के जश्न की तस्वीरें सामने आई थीं। कोलकाता स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर भी कुछ कार्यकर्ता जुटे थे। गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने कोरोना महामारी के मद्देनदर सभी चार राज्य और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में जीत के किसी भी जश्न पर रोक लगाई हुई है।

नंदीग्राम में जीत के बाद सामने आईं ममता

दूसरी ओर ममता बनर्जी ने भी अपने कार्यकर्ताओं को जीत का जश्न नहीं मनाने को कहा है। ममता बनर्जी ने टीएमसी की जीत को पश्चिम बंगाल के लोगों की जीत बताते हुए समर्थकों से घर लौट जाने के लिए कहा।

बता दें कि चुनाव आयोग के रुझानों के अनुसार टीएमसी अभी 206 सीटों पर आगे चल रही है। तीन सीटों पर उसे जीत भी मिल चुकी है। वहीं बीजेपी 80 सीटों पर आगे है।

error: Content is protected !!