आर्मी में नौकरी लगते ही युवक का अपरहण और करवा दी शादी

बिहार में एक बार फिर पकड़ौवा विवाह उस समय चर्चा में आ गया जब लखीसराय जिले के एक युवक की किडनैप कर जबरन शादी करवाई गई। घटना बड़हिया थाना क्षेत्र के गंगा सराय में गुरुवार की सुबह उस समय की है जब बड़हिया में युवक अपने दोस्तों के साथ मॉर्निंग वॉक पर दौड़ने निकला था। 

दोस्तों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले गंगा सराय पश्चिमी टोला निवासी मनोज सिंह के 22 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार का हथियारबंद लोगों ने किडनैप कर लिया और बेगूसराय के महादेव सिमरिया में ले जाकर उसकी जबरन शादी करा दी गई। लड़की बड़हिया के ही पहाड़पुर की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक सिमरिया में लड़की का ननिहाल है। बताया जा रहा है कि शिवम की आर्मी क्लर्क के रूप में नौकरी लग गई है। इसी महीने 26 तारीख को शिवम की जॉइनिंग होनी है। दो दिन पहले ही वह पूरी कागजी कारवाई करा कर घर लौटा था।

लखीसराय जिले के बड़हिया में मॉनिंग वॉक के लिए घर से निकले युवक शिवम का हथियारबंद अपराधियों ने अपहरण कर लिया। शिवम अपने मित्र मनीष व एक अन्य के साथ गुरुवार की सुबह 5 बजे दौड़ने के लिए निकला था। शिवम के दोस्त मनीष के मुताबिक रास्ते में ही पांच की संख्या में एक लाल कार से उतरे हथियारबंद बदमाशों ने शिवम को हथियार दिखा कर अपने वाहन पर बैठा लिया और उनलोगों को वहां से चले जाने के लिए कह दिया। दोस्तों ने पूरी घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शिवम की बरामदगी की मांग को लेकर गंगा सराय मुख्य मार्ग को सुबह करीब छह बजे ही जाम कर दिया। 

Please Share this news:
error: Content is protected !!