DSP Constable Sex Video: डीएसपी हीरालाल सैनी का एक और अश्लील वीडियो वायरल, उदयपुर से गिरफ्तार

उदयपुर. राजस्थान एसओजी (Rajasthan SOG) की चाइल्ड पोर्नोग्राफी (Child Pornography) टीम ने ब्यावर के सस्पेंड डिप्टी एसपी (DySP) हीरालाल सैनी (Hiralal Saini) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है

बीते गुरुवार को उदयपुर (Udaipur) से डीएसपी को जयपुर (Jaipur) एसओजी की टीम ने गिरफ्तार किया है. महिला कॉन्स्टेबल के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी सुर्खियों में आए थे. गुरुवार को ही डीएसपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया, उसके बाद डीएसपी के उदयपुर में होने की जानकारी पर एसओजी की टीम द्वारा उदयपुर के अनंता रिसोर्ट से उन्हें गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार एसओजी की चाइल्ड पॉर्नोग्राफी टीम द्वारा इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. हीरालाल सैनी को गिरफ्तार करने के बाद सबसे पहले प्रारंभिक पूछताछ के लिए उदयपुर के अंबामाता थाने में लाया गया था. अंबामाता थाने में लाने के बाद कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए एसओजी की टीम डीएसपी को लेकर जयपुर के लिए रवाना हुई. गृह विभाग द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए एसओजी को जांच देने का निर्णय लिया था. वायरल वीडियो में एक 6 वर्षीय बच्चा भी नजर आ रहा था, ऐसे में इस पूरे मामले की जांच एसओजी की चाइल्ड पॉर्नोग्राफी टीम द्वारा की जा रही थी और डीएसपी को भी इसी टीम द्वारा गिरफ्तार करने की जानकारी मिल रही है. बता दें कि इससे पहले भी डीएसपी हीरालाल का एक वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है.

स्वीमिंग पूल में अश्लील हरकत का वीडियो
डीएसपी हीरालाल सैनी का एक वीडियो वायरल हुआ, इस वीडियो में एक महिला कॉन्स्टेबल और 6 वर्षीय बच्चा नजर आ रहा था. स्वीमिंग पूल में बनाए गए इस वीडियो के आपत्तिजनक होने के चलते मुख्यालय द्वारा डीएसपी और महिला कॉन्स्टेबल को तुरंत निलंबित कर दिया गया. इसके अलावा महिला कॉन्स्टेबल के पति द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट को भी गंभीरता से नहीं लेने पर थानाधिकारी पर भी कार्रवाई की गई थी. अब मामले की उच्च स्तरीय जांच शुरू कर दी गई है. डीएसपी की गिरफ्तारी को एक बड़ी कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि इस केस में कुछ और लोगों की भी गिरफ्तारी की जा सकती है. पूछताछ का सिलसिला जारी है.

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!