25 हजार का इनामी मोस्टवांटेड अमरदीप शेखावत अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

पुलिस जिला कुरुक्षेत्र ने 25 हजार के इनामी मोस्टवांटेड आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। अपराध अन्वेषण शाखा.2 ने 25 हजार के इनामी मोस्टवांटेड आरोपी अमरदीप शेखावत उर्फ अमरदीप उर्फ दीपा उर्फ सोनू पुत्र राजीव उर्फ राजकुमार वासी महाबीर कालोनी हिसार को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से एक देसी पिस्टल व दो जिंदा रौंद बरामद करने में सफलता हासिल की। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र हिमांशु गर्ग ने दी।

गर्ग ने बताया कि 19 जून, 2021 को अपराध अन्वेषण शाखा.2 के प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह के मार्गनिर्देश में हवलदार प्रवेश कुमार, लखन सिंह, संदीप कुमार, जयपाल, नरेश कुमार, सिपाही श्रवण कुमार व गाड़ी चालक हवलदार बलविंद्र सिंह की टीम जनता स्कूल झांसा रोड के पास मौजूद थी कि हवलदार को गुप्त सूचना मिली कि मोटरसाइकिल एचआर 31जी-1970 पर एक नौजवान झांसा से कुरुक्षेत्र शहर की तरफ आएगा, जिसके पास एक देशी पिस्टल है। इस पर पुलिस ने भद्रकाली मंदिर झांसा रोड के पास नाकाबंदी करके चैकिंग शुरू कर दी। कुछ देर बाद झांसा की तरफ से एक नौजवान आता दिखाई दिया।

वह सामने पुलिस टीम को देखकर अपनी मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने की कोशिश करने लगा, जिसको पुलिस टीम ने काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल व दो जिंदा रौंद बरामद हुए। आरोपी के विरुद्ध थाना कृष्णा गेट में असलह अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके मौका पर दूसरा अनुसंधान अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक सतविंद्र सिंह को बुलाया गया। सहायक उप निरीक्षक सतविंद्र सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसको माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

Get news delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!