शिवराज के राज में मानवता शर्मसार; नीमच के बाद रीवा में चोरी के आरोप में युवक की पिटाई

मध्यप्रदेश में मानवता को शर्मसार करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश के कई जिलों से इंसानी क्रूरता की तस्वीरें सामने आ रही हैं। इंदौर, उज्जैन, देवास और नीमच में धर्म के नाम पर अधर्म करने वालों की क्रूरता हाल ही में हम सबने देखा ही है।

अब रीवा में चोरी के आरोप में एक युवक की बेदम पिटाई की गई है। पीड़ित युवक को एक साथ कई लोग लात घूंसे और बेल्ट से पीट रहे हैं और युवक जमीन पर लेटकर नहीं मारने की गुहार लगा रहा है, फिर लोग उसे पीटे जा रहे हैं और लोग मजमा लगाकर उसका वीडियो बना रहे हैं। कोई आगे बढ़ कर युवक को बचाने की कोशिश तक नहीं कर रहा है।

घटना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित ट्रांसपोर्ट नगर की है। युवक के पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। फिलहाल बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

प्रदेश के अलग-अलग जिलों में हुई घटनाओं को लेकर कांग्रेस ने सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस तरह की घटनाओं पर गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा।

error: Content is protected !!