अभिनेत्री ने नाबालिग को सैंडल से पीटा, गिरफ्तार

मुंबई के वर्सोवा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

जी दरअसल यहां पर एक फ्लैट में डोमेस्टिक हेल्पर के रूप में काम करने वाली नाबालिग लड़की ने अपनी मालिकिन पर सैंडल से मारपीट का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है नाबालिग ने अपनी बहन को इस बारे में जानकारी दी और उसके बाद उसकी बहन ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए वर्सोवा पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले में नाबालिग लड़की का कहना है, काम ठीक से न करने पर उसके साथ कई बार मारपीट की गई। पीड़िता ने बताया शुरू में प्रताड़ना के खिलाफ शिकायत नहीं की थी लेकिन बीते दिनों ही आरोपी महिला ने उसे फिर से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसे वक्त पर काम पूरा न करने पर मारा गया। पीड़िता का कहना है आरोपी महिला ने सैंडल से उसे मारा था, जिससे उसके सिर पर चोटें आईं।

वहीं इसके बाद वह इलाज के लिए अस्पताल गई और जब उसकी बहन ने चोट के बारे में पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया। इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी महिला वर्सोवा फ्लैट में अकेली रहने वाली 25 साल की एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस है। वहीं पीड़िता नाबालिग बीते चार महीने से फ्लैट में काम कर रही थी। पुलिस का कहना है लड़की के नाबालिग होने की जानकारी होने के बावजूद महिला ने उसे घरेलू सहायिका के रूप में काम पर रखा। ये भी नियम के खिलाफ है। आपको बता दें कि नाबालिग को काम पर रखने पर आरोपी अभिनेत्री को बाल श्रम कानून के तहत सजा हो सकती है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!