अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता का निधन, डायरेक्टर अविनाश दास ने ट्विटर के माध्यम से दी जानकारी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी के पिता का निधन हो गया है। वे काफी संबे समय से बीमार चल रहे थे। गंभीर हालत के चलते उन्हें अस्पताल में भी भर्ती किया गया था। हालांकि, हफ्ते भर पहले ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। इस बारे में डायरेक्टर अविनाश दास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी।

इससे पहले सितंबर में पिता की तबीयत अचानक खराब होने की वजह से उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। मनोज को जब पिता के बीमार होने की खबर मिली तब वे केरल में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जिसके बाद खबर मिलते ही एक्टर शूटिंग बीच में ही छोड़कर दिल्ली निकल गए। मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी पेशे से एक किसान हैं। उनकी उम्र 83 वर्ष थी। दरअसल, उनके पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जून में भी बिगड़ी थी तबीयत

इससे पहले भी इसी साल जून में अभिनेता के पिता की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। अपने पिता की तबीयत की खबर मिलते ही मनोज अपने परिवार के साथ अपने गांव बेतिया, बिहार के लिए रवाना हुए। हालांकि,फ्लाइट छूटने के कारण उन्हें कार से मुंबई से बेतिया जाना पड़ा था।

माता-पिता के करीब हैं एक्टर

मनोज बाजपेयी ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने माता-पिता के बेहद करीब हैं। उन्होंने ने बताया था कि उनके पिता ने उनकी और उनके भाई-बहन की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष किया है। उन्होंने अपने पसंदीदा एक्टर मनोज कुमार के नाम पर अभिनेता का नाम मनोज रखा था।

error: Content is protected !!