फेसबुक पर शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, युवती ने घर पहुंच कर किया हंगामा

फेसबुक दोस्त से शादी का झांसा देकर मेरठ के श्यामनगर निवासी युवक ने दुष्कर्म किया। शादी का दबाव बनाने पर आरोपित ने युवती को फेसबुक से ब्लाक कर दिया। सोमवार देर रात युवती ने आरोपित के घर पहुंचकर हंगामा कर दिया। इसी बीच आरोपित मौका देखकर फरार हो गया।

शादी की बात पर भड़का

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी संप्रदाय विशेष के युवक आयान राजपूत की गाजियाबाद लोनी निवासी युवती से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। दोनों अच्छे दोस्त बन गए। इसी बीच आयान ने शादी का झांसा देकर कभी मेरठ तो कभी गाजियाबाद में युवती से दुष्कर्म किया। कुछ दिनों पहले युवती ने आयान से शादी करने की बात बोली।

इसी बात पर वह नाराज हो गया और मेरठ वापस आ गया।

इंटरनेट मीडिया पर किया ब्‍लाक

युवती ने आयान से बात करने का प्रयास किया तो उसने फेसबुक व अन्य इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म से ब्लाक कर दिया। सोमवार देर रात युवती ने आयान के घर पहुंचकर हंगामा कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिन्हें देखकर युवक के स्वजन युवती को घर के अंदर लेकर चले गए। इसी बीच आयान मौके से फरार हो गया। सीओ कोतवाली अरङ्क्षवद चौरसिया का कहना है कि पुलिस को मौके पर भेजा गया है। अभी को कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई। मामले की जांच कराई जा रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे। उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!