अवैध संबंधों के चलते एक प्रेमी ने किया दूसरे प्रेमी का कत्ल; गुजराज

गुजरात के सूरत से एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका को पाने के लिए दूसरे आशिक की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

सूरत शहर में दो दिन पहले एक युवक की लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। इनमें से एक हत्यारा मृतक का ही जिगरी दोस्त था. दोनों ही दोस्तों का एक शादीशुदा महिला के साथ अवैध संबंध था। हत्या का आरोपी महिला को भगाकर ले जाना चाहता था। इस मामले में दूसरा दोस्त आड़े आ रहा था। फिर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को रास्ते हटा दिया।

बता दें कि मृतक 26 वर्षीय प्रदीप चौहाण और उसके 24 वर्षीय दोस्त अभय के एक विवाहित महिला से अवैध संबंध थे। अभय का कहना था कि महिला उसे ज्यादा प्यार करती है और उसके साथ भागकर जाने के लिए तैयार है। वहीं, प्रदीप का कहना था कि महिला ने पहले उससे प्यार किया था। इसी बात पर दोनों के बीच कई बार झगड़ा हो चुका था। अभय ने सोचा कि प्रदीप के रहते यह महिला उसके साथ नहीं भागेगी। इसीलिए उसने सोचा कि क्यों न प्रदीप को ही रास्ते से हटा दिया जाए।

इसी के चलते अभय ने अपने एक अन्य दोस्त अनिल कुमार की मदद ली और एक सुनसान जगह पर प्रदीप को बुलाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों ने पत्थर से प्रदीप का चेहरा पत्थरों से कुचल दिया था, ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके। पुलिस के सामने अभय और उसके दोस्त अनिल कुमार ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। दोनों जेल की सलाखों के पीछे हैं।

Please Share this news:
error: Content is protected !!