फुटपाथ पर बेलन बेच रहे थे 80 वर्षीय बुजुर्ग, बाइक का टेका लेकर बैठे, लेकिन फिर नहीं उठे

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले से आई एक दर्दनाक खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. यहां फुटपाथ पर बैठे-बैठे एक बुजुर्ग की मौत हो गई. सागर जिले के कीर्ति स्तंभ के पास तुलसी नगर वार्ड के निवासी 80 वर्षीय चंदन राय का शव बाइक से टिका हुआ मिला. मौत से कुछ समय पहले तक वो फुटपाथ पर दुकान लगाकर बेलन बेच रहे थे. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का परिवार गरीबी से बुरी तरह जूझ रहा था. जिसके चलते उन्हें इस आयु में भी उन्हें फुटपाथ पर दुकान लगानी पड़ रही थी.

बुजुर्ग को बहुत देर तक बाइक से टिका देखा गया तो रास्ते से निकलने वाले लोगों की निगाह उन पर पड़ी. फिर भीड़ इकठ्ठा हो गई. मौके पर मौजूद किसी ने पुलिस को सूची किया और बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने बताया कि वृद्ध की पहले ही मौत हो चुकी है. कुछ लोगों ने बताया कि वे यहां से निकल रहे थे तो देखा कि खिलौने बेचने वाले दादा हैं, उनकी मौत हो गई है. हम लोगों ने पुलिस को सूचित किया.

यह घटना बुधवार की बताई जा रही है. हर दिन की तरह बुजुर्ग बेलन और खिलौने बेचने के लिए निकले थे. ठंड में भी उन्होंने केवल एक शर्ट ही पहनी हुई थी. इस दौरान बजुर्ग चंदनलाल की सेहत बिगड़ गई और उन्होंने फुटपाथ पर ही पीछे खड़ी बाइक का सहारा लेकर बैठ गए थे और उनके प्राण निकल गए.

error: Content is protected !!