राजस्थान में 16 वर्षीय लड़की से सामुहिक बलात्कार, पड़ोसी ने बहाने से बुलाकर दिया घटना को अंजाम

राजस्थान के नागौर जिले में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोप है कि पांच लोगों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया। इसमें एक नाबालिग भी शामिल है। पीड़िता के घरवालों ने नागौर के जायल पुलिस थाने में रविवार को मामला दर्ज कराया।

इसके बाद पुलिस ने तेजी दिखाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं सोमवार को नाबालिग को भी हिरासत में लेने में कामयाब रही।

पड़ोसी है आरोपी
थाना इंचार्ज सुरेंद्र कुमार ने मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लड़की के घरवालों का कहना है कि किशोरी को उसके पड़ोसी हरिप्रसाद ने पिछले सप्ताह गुरुवार को किसी काम से अपने घर बुलाया, जहां चार अन्य लोग पहले से ही मौजूद थे। इसके बाद उन्होंने किशोरी के साथ कथित रूप से बलात्कार किया और घटना के बारे के किसी को बताने पर पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

परेशान देख घरवालों ने पूछी वजह
उसके बदले हुए व्यवहार को देखते हुए घरवालों ने उससे इसकी वजह पूछनी शुरू कर दी। काफी समझाने-बुझाने के बाद उसने घटना के बारे में सबको बताया। सुरेंद्र कुमार ने बताया कि इसके बाद घरवालों पुलिस में केस दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया गया और नाबालिग को भी हिरासत में ले लिया गया है। अन्य तीनों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

error: Content is protected !!