Rape News: केरल में 15 वर्षीय लड़के की 23 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार की कोशिश, घसीटते हुए ले गया खेत

केरल : एक 15 वर्षीय लड़के को पुलिस ने एक 23 वर्षीय महिला का पीछा करने और उसे एक खेत में घसीटने के बाद बलात्कार करने की कोशिश करने के आरोप में हिरासत में लिया है ।

जब महिला ने उसका विरोध किया तो उसने उस पर पत्थर से हमला कर दिया और ओवरकोट से उसके हाथ बांध दिए । हालांकि, महिला खुद को उसकी पकड़ से छुड़ाने में कामयाब रही और पास के एक घर में भाग गई । द न्यू इंडियन एक्सप्रेस ने बताया कि घर की महिला ने शोर मचाया, जिसके बाद कोंडोट्टी नगर पालिका के कोट्टुकरा वार्ड पार्षद उमर फारूक मौके पर पहुंचे ।

आरोपी कक्षा 10 का छात्र है और राज्य स्तरीय जूडो चैंपियन है । महिला द्वारा दिए गए विवरण और सीसीटीवी फुटेज से उसकी पहचान की गई । मंगलवार को उसे हिरासत में लिया गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया । उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा ।

घटना सोमवार देर रात की है जब महिला अपने घर से कोट्टुकरा जंक्शन की ओर जा रही थी और कोंडोट्टी में एक कंप्यूटर सेंटर पहुंच रही थी, जहां वह पढ़ती है । लड़के ने उसका पीछा किया और उसे पीछे से पकड़कर खेत में खींच लिया । विरोध करने पर उसने उसके चेहरे पर पत्थर से वार कर दिया ।

फारूक ने कहा कि “लड़की का चेहरा सूज गया था । हमलावर ने उसकी ड्रेस फाड़ दी थी । हमने घायल महिला को प्राथमिक उपचार दिया और उसे कोंडोट्टी तालुक अस्पताल और बाद में मंजेरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया, ‘।

महिलाओं की सामान्य दिनचर्या के बारे में बताते हुए कोट्टुकरा वार्ड पार्षद ने कहा कि महिला नियमित रूप से जंक्शन से कंप्यूटर सेंटर तक पहुंचने के लिए बस लेती थी । जंक्शन उसके घर से 1 किमी की दूरी पर है । वह जंक्शन तक पहुंचने के लिए एक धान के खेत से एक शॉर्टकट भी लेती है ।

महिला ने अपने हमलावर के बारे में पुलिस को बताया और कहा कि अगर उसने उसे दोबारा देखा तो वह उसे पहचान सकती है । उसने यह भी कहा कि उसने पहले भी कई बार लड़के को इलाके में देखा था । मलप्पुरम जिले के पुलिस प्रमुख सुजीत दास ने कहा कि लड़के के हाथ, गर्दन और होंठ पर महिला के नाखूनों से निशान थे क्योंकि उसने बलात्कार की कोशिश का विरोध किया था।

‘लड़के ने बलात्कार का विरोध करने पर महिला के नाखूनों से उसके हाथ, गर्दन और होंठ पर कुछ कटे के निशान आ गए थे लेकिन जब से पूछा गया तो उसने अपने माता-पिता को बताया कि पीछा करने वाले कुत्ते से बचने की कोशिश के दौरान गिरने के बाद उसे चोट आ गई थी । हालांकि विस्तृत पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसने अपराध किया है।

कोंडोटी इंस्पेक्टर प्रमोद एमसी ने कहा कि पुलिस एक रिपोर्ट सौंपेगी जिसमें कहा जाएगा कि लड़के ने महिला से बलात्कार और हत्या करने की कोशिश की ।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!