Treading News

11 वर्षीय लड़की के साथ चचेरे भाई ने बगीचे में किया दुष्कर्म, पुलिस ने बलात्कारी भाई को किया गिरफ्तार

एक तरफ जहां महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार के द्वारा लाख दावे किये जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ दुष्कर्म जैसी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। रीवा में रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना फिर सामने आई है।जहां रिश्ते के नाबालिग चचेरे भाई ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपित चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया।

रीवा जिले में 11 वर्षीय बहन के साथ एक नाबालिग चचेरे भाई ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। रविवार की दोपहर आरोपित युवती को आम के बगीचे में लेकर गया था। वहां सुनसान स्थान का फायदा उठाकर 17 वर्षीय नाबालिग आरोपित ने दुष्कर्म किया। वारदात के बाद नाबालिग बधाी बदहाल हालत में घर पहुंची। इसी बीच स्वजन को देखकर वो रोने लगी। माता-पिता ने कारण पूछा तो डर के मारे कुछ बोलने को तैयार नहीं थी। किसी तरह समझाइश देकर स्वजन ने उससे बात जानी। उसके बाद बेटी ने जो कहानी बताई तो उसको सुनने के बाद उनके होश उड़ गए।

घटना की जानकारी लगने के बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने महिला अधिकारी के समक्ष बयान कराया। इसके बाद अस्पताल ले जाकर मेडीकल चेकअप कराया गया। पुष्टि होने पर दुष्कर्म व पास्को एक्ट की धाराओं के तहत पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। साथ ही कुछ घंटों के भीतर आरोपित को पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया है। जिससे पूछताछ कर रही है। इस मामले में आरोपित कोई और नहीं बल्कि, पारिवारिक चाचा का लड़का है। वह 11 वर्षीय बधाी को लेकर आम के बगीचे में पके फल तोड़ने गया था। जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया।

इनका कहना है :

इस मामले में आरोपित कोई और नहीं बल्कि, पारिवारिक चाचा का लड़का है। वह 11 वर्षीय बधाी को लेकर आम के बगीचे में पके फल तोड़ने गया था जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। गिरफ्तार कर लिया गया है।

विवेक लाल, एडिशनल एसपी।

Comments: