पठानकोट के आर्मी क्षेत्र में सुरंग मिलने से लोगो में फैला डर का माहौल

पठानकोट के आर्मी क्षेत्र में सुरंग मिलने से अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के अनुसार माधोपुर आर्मी कैंप के गुडा कलां इलाके में सैर कर रहे एक नौजवान का पैर फिसलकर सुरंग में चला गया जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। करीब 100 मीटर लंबी इस सुरंग में लोहे की रॉड भी बरामद हुई है। युवक ने तुरंत मामले की सूचना शाहपुरकंडी पुलिस को दी। शाहपुरकंडी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर भारत भूषण ने इसकी जानकारी डीएसपी रविंद्र सिंह को दी। जिन्होंने मौके पर पहुंच जानकारी हासिल की। पुलिस और मिलिट्री इंटेलिजेंस जांच में जुटी है।

सुरंग सैनिक क्षेत्र से होकर निकलती है इसलिए पुलिस प्रशासन मामले को लेकर बेहद सतर्क है। उधर, ये भी बताया जा रहा है कि पुराने समय में इस क्षेत्र से एक अंडरग्राउंड नहर निकाली गई थी। अंग्रेजों के जमाने की ये नहर बाद में बंद कर दी गई थी। लेकिन यह सुरंग सैनिक क्षेत्र से होकर निकल रही है, यही वजह है कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।

डीएसपी रविंद्र सिंह ने साथ लगते इलाके से जुड़ी जानकारी हासिल की। छावनी से सटे गांव गुड़ा निवासी रत्ता राम ने पुलिस को बताया कि उनके बुजुर्ग बताते हैं कि ब्रिटिश शासनकाल में शाहपुरकंडी से एक अंडरग्राउंड नहर बनाई गई थी जो अभी भी है। यह भी उसी का एक पार्ट हो सकती है।

डीएसपी रविंद्र सिंह ने कहा कि गांववासियों के मुताबिक सुरंग शाहपुरकंडी से बनाई गई अंडरग्रांउड नहर का पार्ट हो सकती है। लेकिन इस मामले को गंभीरता से जांचा जा रहा है। सारी जानकारी एकत्रित होने के बाद ही इस पर वह कुछ कह सकेंगे।

Please Share this news:
error: Content is protected !!