100 फुट गहरी खाई में गिरी कार, बेटी का नामकरण करने घर आए सेना के जवान की मौत

जिला सिरमौर उपमंडल में सोमवार देर रात दर्दनाक हादसा पेश आया है। हादसे में भारतीय सेना के एक जवान की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य साथी घायल  हुआ है।

जानकारी के मुताबिक कार नौहराधार से राजगढ़ की तरफ जा रही थी। इसी दौरान नाड़ी के नज़दीक कार करीब 100 फुट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार दिनेश (27) पुत्र सोहन लाल गांव भट्यूडी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रहे व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं।

मृतक दिनेश को हादसे के बाद तुरंत सीएचसी नौहराधार लाया गया, जहां पर चिकित्सकों द्वारा दिनेश को मृत घोषित कर दिया गया। ग़ौरतलब है कि मृतक दिनेश कुमार वर्ष 2013 में सेना में भर्ती हुए थे। मृतक दिनेश कुमार श्रीनगर में डोगरा रेजिमेंट में कार्यरत थे।

दिवंगत दिनेश अपनी नवजात 28 दिन की बेटी का नामकरण करने छुट्टी पर आया था। लेकिन शायद कुदरत को कुछ और ही मंज़ूर था। दिनेश अपनी पत्नी व 28 दिन की बेटी को छोड़ कर हमेशा के लिए चले गए।

संगड़ाह के डीएसपी शक्ति सिंह ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए रात को ही राजगढ़ ले जाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा। इन्होंने कहा कि दुर्घटना की जानकारी श्रीनगर व कसौली स्थित डोगरा रेजिमेंट बटालियन को भेज दी गई है।

सैनिक वेलफेयर बोर्ड के उपनिदेशक मेजर दीपक धवन ने शोकाकुल परिवार के प्रति सवेंदनाए प्रकट की है साथ ही बताया कि सेना की टुकड़ी अंतिम संस्कार में पूरे सम्मान से श्रदासुमन अर्पित करेगी।

Please Share this news:
error: Content is protected !!