2 पत्नियों के विवाद में पहली पत्नी ने घर को ही फूंक डाला

Other Trending News and Topics:

RIGHT NEWS INDIA: बिहार के दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में दो पत्नियों के बीच विवाद में एक पत्नी ने प्रतिशोध की आग में ऐसा कदम उठाया कि पूरे परिवार पर कहर बनकर टूटा. प्रतिशोध की आग में जल रही पहली पत्नी ने पेट्रोल छिड़क कर घर में आग लगा दी, जिसमें दो की मौत हो गई. मरने वालों में पहली पत्नी भी शामिल है.

10 साल पहले की थी पहली शादी

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शेखपुरा मुहल्ला के रहने वाले खुर्शीद आलम की शादी करीब 10 साल पहले परवीन बीवी से हुई थी, लेकिन कहा जा रहा है कि उससे संतान नहीं होने के कारण खुर्शीद ने रोशनी खातून से दूसरा विवाह कर लिया.

दोनों पत्नियों में विवाद

इस बीच दोनों पत्नियों में विवाद होने लगा. आरोप है कि खुर्शीद और उसके पहली पत्नी बीवी परवीन के बीच भी रोशनी को लेकर अक्सर झगड़ा होता था. कहा जा रहा है कि परवीन नहीं चाहती थी कि उसका शौहर अपनी दूसरी बीवी रोशनी खातून से किसी भी तरह का संबंध रखे.

पूरे घर में लगा दी आग

आरोप है कि शुक्रवार की रात भी इसे लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद परवीन ने पूरे घर में पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. जिसमें परवीन सहित घर के सभी चार सदस्य बुरी तरह

झुलस गए. बिरौल के पुलिस उपाधीक्षक मनीष कुमार ने आईएएनएस को बताया कि इस घटना में घटनास्थल पर ही परवीन और उसकी सास रूफैदा खातुन की मौत हो गई, जबकि खुर्शीद और रोशनी बुरी तरह झुलस गई. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इधर, सूत्रों का कहना है कि झुलसे खुर्शीद और रोशनी की भी इलाज के क्रम में मौत हो गई है, हालांकि इसकी पुष्टि अभी बिरौल पुलिस नहीं कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


Other Trending News and Topics:

Comments:

error: Content is protected !!