छेड़खानी के विरोध में मनचलों ने युवती को पीटा, प्रधान के पति सहित तीन पर मुकदमा दर्ज

Read Time:2 Minute, 37 Second

UP News: हरपुर बुदहट में छेडख़ानी का विरोध करने पर मनबलों ने युवती की पिटाई की है। युवती के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने प्रधान पति सहित तीन व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

युवती के चाचा ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि पड़ोस का एक युवक करीब एक वर्ष से युवती पर फब्ती कस रहा था। बीते 28 जून को वह युवती को एक मोबाइल दे गया। युवती के विरोध करने पर भी वह नहीं माना। 29 जून को युवती पड़ोसी के घर मोबाइल वापस करने गई तो युवक ने प्रधान पति व भाभी के साथ मिलकर युवती की पिटाई कर दी। गुरुवार को पुलिस ने आरोपित संदीप चौहान, उसकी भाभी अमरावती तथा ग्राम प्रधान पति राजकुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रभारी निरीक्षक हरपुर बुदहट उदय शंकर कुशवाहा का कहना है कि आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

विवाहिता से दुष्कर्म, आरोपित के विरुद्ध मुकदमा

सहजनवां की एक विवाहिता से गांव के ही एक युवक ने रात दुष्कर्म किया। विवाहिता की तहरीर पर सहजनवां थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज आरोपित के गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। विवाहिता ने थाने में तहरीर देकर बताया कि वह गांव अपने बच्‍चों के साथ रहती है। उसका पति गुजरात में रहकर मजदूरी करता है। विवाहिता ने बताया कि बुधवार की रात करीब साढ़े दस बजे आरोपित उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर वह वहां भाग गया। महिला ने 112 नंबर पर घटना की सूचना दी। पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की और आरोपित बबलू पासवान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार पांडेय ने कहा कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज उसकी तलाश की जा रही है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!