नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से पुणे जाने वाली एक फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पैसेंजर ने क्रू मेंबर्स को अपने कोरोना संक्रमित होने की बात बताई। ये सुन सभी हैरान हो गए और तुरंत उस पैसेंजर को फ्लाइट से उतारा गया।

ये घटना गुरुवार शाम करीब 5:30 बजे इंडिगो फ्लाइट नंबर 6E286 में हुई, जब विमान उड़ान भरने के लिए तैयार था। सूत्रों ने बताया कि पैसेंजर के कोरोना संक्रमित होने की खबर सुन सभी को गहरा शॉक लगा। जिसके बाद तुरंत फ्लाइट को वापस पार्किंग एरिया ले जाया गया और उस पैसेंजर को फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया। इसके बाद पूरी फ्लाइट को सैनिटाइज किया गया, जिसके चलते फ्लाइट करीब 1:30 मिनट घंटे लेट हो गई और करीब सात बजे पुणे के लिए रवाना हुई।

सरकार के सख्त आदेशों और एयरपोर्ट एंटरेंस पर कड़ी निगरानी के बावजूद ये शख्स कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी फ्लाइट में कैसे पहुंच गया? ये सवाल सभी एयरपोर्ट अधिकारियों को परेशान कर रहा था। वहीं दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बारे में विमानन कंपनी की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। और ना ही इंडिगो की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!