पति ने सास, साली, पत्नी, बेटा और बेटी की चाकू से हत्या कर लगाया फंदा, सभी की मौत

Read Time:4 Minute, 0 Second

महाराष्ट्र की उपराजधानी नागपुर में घरेलू कलह में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मध्य नागपुर तहसील थाना क्षेत्र में एक शख्स अलोक माटुरकर ने अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या करने के बाद सास और साली को मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद खुद आत्महत्या कर ली। इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सुनील फुलारी के अनुसार आलोक माटुरकर (45) पाच पावली इलाके में अपनी पत्नी, एक पुत्र व पुत्री के साथ रहता था। वह सिलाई का काम करता था। रविवार की रात में उसने पहले अपनी पत्नी विजया (40), बेटी परी (14), बेटा साहिल (12) का गला काटा। उसके बाद कुछ ही दूरी पर स्थित अपनी सास लक्ष्मीबाई बोबड़े (55) और साली अमिषा बोबड़े (22) के घर गया और दोनो की हत्या कर दी।

हत्या करने के कुछ देर बाद वह अपने घर लौटा और पंखे में फांसी का फंदा लटकाकर झूल गया जिससे उसकी भी मौत हो गई। यह घटना रविवार को मध्यरात्रि को हुई। सोमवार को जब माटुरकर परिवार का कोई सदस्य घर के बाहर नहीं निकला तब पड़ोस में पहने वाले भोसले परिवार को संदेह हुआ।

उन्होंने जैसे ही घर में प्रवेश किया बेटे का लथपथ शव देखा। इसके बाद मकान मालिक प्रमोद भिसिकर के परिजनों को इसकी सूचना दी और फिर पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा खोला तो खून से लथपथ चार शव पड़े मिले। वहीं, आलोक माटुरकर का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नाइट ड्यूटी पर था ससुर इसलिए बच गई जान
आलोक माटुरकर के ससुर देवीदास बोबड़े सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं। उस दिन वह नाईट ड्यूटी पर थे इसलिए उनकी जान बच गई। लेकिन सुबह जब सिलाई कर परिवार का गुजारा कर रहा था। उसने 8 साल पहले प्रेम विवाह किया था लेकिन बीते कुछ दिनों से साली को लेकर घर में विवाद चल रहा था। इसी वजह से पांच परिवार की हत्या की आशंका है।

साली से अवैध संबंध की आशंका
अमिषा का शव आपत्तिजनक अवस्था में पाया गया है। इसलिए पुलिस को आशंका है कि हत्या से पहले आलोक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साली ने 25 अप्रैल को अमिषा ने आलोक के खिलाफ मारपीट का मामला भी दर्ज कराया था जिससे वह साली से खफा था।

Get delivered directly to your inbox.

Join 897 other subscribers

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!