Right News

We Know, You Deserve the Truth…

करसोग में अध्यापक ने पत्नी और मां पर किया तेज हथियार से हमला, आईजीएमसी शिमला रैफर

करसोग के कामाक्षा समीप एक अध्यापक द्वारा तेज हथियार से अपने ही परिवार के तीन सदस्यों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोपी को करसोग पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया है। इस घटना में तीनों घायल व्यक्तियों को नागरिक चिकित्सालय करसोग में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। यहां से दो घायलों मोनिका और कमला की गंभीर हालत को देखते हुए आईजीएमसी शिमला के लिए रैफर कर दिया गया है।

डीएसपी करसोग गीताजलीं ठाकुर ने बताया कि कामाक्षा समीप गांव करोल में यह घटना हुई है जिसमें हेमचंद द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि हेमचंद ने बताया है कि उनके भाई के घर में सायं समय परिवार में कोई बहस चल रही थी, जिस पर उन्होंने जाकर देखा तो अचानक उनका भाई तैश में आकर अपनी पत्नी मोनिका पर तेज हथियार से हमला किया तथा अपनी माता कमला देवी को भी घायल कर दिया है।

हेमचंद ने कहा कि बीच बचाव करते हुए उसे भी गहरी चोटें पहुंची है। डीएसपी गीतांजली ठाकुर ने कहा कि उपरोक्त मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है तथा घटना के क्या कारण रहे, उसको लेकर गहनता से छानबीन की जाएगी। फिलवक्त तीनों घायलों का उपचार चला हुआ है।

error: Content is protected !!