गुजरात में पत्नी को नंगा कर पति ने पूरे गांव में करवाई परेड़, वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज

Read Time:2 Minute, 9 Second

गुजरात पुलिस ने दाहोद जिले में एक अन्य व्यक्ति के साथ कथित रूप से भाग जाने के लिए सजा के रूप में अपनी पत्नी को निर्वस्त्र करने और परेड करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पति की सहायता करने के आरोप में कम से कम 18 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना दाहोद जिले के आदिवासी बहुल धनपुर तालुका में 6 जुलाई को हुई थी।

कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई। वायरल वीडियो में महिला का पति, अन्य ग्रामीणों के साथ, जो ज्यादातर उसके रिश्तेदार थे, अपनी पत्नी को सार्वजनिक रूप से घसीटते, मारते और निर्वस्त्र करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सजा के तौर पर पीड़िता को अपने पति को कंधों पर उठाकर चलने के लिए भी मजबूर किया गया।

पीड़ित हाल ही में किसी अन्य व्यक्ति के साथ भाग गई थी। उसके पति और अन्य ग्रामीणों ने जल्दी से दोनों का पता लगाया और उन्हें गांव ले आए। 6 जुलाई को, उसे सजा के रूप में पूरे सार्वजनिक दृश्य में आघात पहुँचाया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने वीडियो में दिख रहे सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।’ पुलिस ने कहा कि आरोपियों को वीडियो बनाने और प्रसारित करने के लिए आईपीसी और आईटी अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत दंगा, हमला, आपराधिक धमकी और एक महिला की शील भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!