राजधानी दिल्ली के विजय विहार इलाके में एक शख्श ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी की 17 बार चाकू से वारकर हत्या कर दी। पुलिस ने फिलहाल आरोपी हरीश मेहता को हत्या में प्रयुक्त चाकू से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिए हत्या करने की बात कही है। जानकारी के अनुसार बुध विहार फेज वन निवासी नीलू शनिवार दोपहर को अपने घर से बाजार की तरफ जा रही थी। तभी उसके पति हरीश ने पीछा करना शुरू किया और बीच सड़क उसपर चाकू से वार करना शुरू कर दिया।

वारदात के दौरान कुछ लोगों ने हरीश को रोकने की भी कोशिश की लेकिन उसने पास आने पर जान से मारने की धमकी दी। इसकी वजह से कोई भी पासजाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। जब करीब 17 बार वार करने के बाद जब नीलू निढाल हो गई तो हरीश भी पास के चबूतरे पर बैठ गया। घटना के दौरान कुछ लोगों ने बीच बचाव करने की जगह वारदात का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। डीसीपी प्रणब तयाल ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर इलाके में गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने आरोपी को दबोच लिया। इसके कब्जे से खून से सना चाकू भी बरामद कर लिया।

साथ रहने से मना करने पर अवैध संबंध का शक
आरोपी हरीश ने बताया कि वह राजकोट गुजरात का रहने वाला है। लेकिन दिल्ली में मैरिज ब्यूरो चलाता है जिसके माध्यम से उसकी मुलाकात नीलू से हुई थी। नीलू पहले से तलाकशुदा थी और दोनों ने विवाह कर लिया। लेकिन उसे अपनी पत्नी का सफदरजंग अस्पताल में काम करना पसंद नहीं था। लेकिन जब वह मना करने पर भी नहीं मानी तो हरीश को लगने लगा कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा तो नीलू पति का घर छोड़कर मायके आ गई। लेकिन इसके बादभी हरीश उसे अपने साथ रखना चाहता था। जब वह इस कोशिश में विफल हो गया तो उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक गहरा हो गया। उसने शनिवार को बाजार से चाकू खरीदा और पत्नी का पीछा करना शुरू किया। फिरमौका मिलते रही चाकू से गोदकर हत्या कर दी। डीसीपी ने बताया कि विजय विहार थाने में हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर शवको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

error: Content is protected !!