लापता प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का खुला राज, पत्नी ने प्रेमी और दोस्तों संग मिलकर ली थी जान, महिला समेत 4 गिरफ्तार

फरीदाबाद की डबुआ थाना पुलिस ने सैनिक कॉलोनी निवासी लापता प्रॉपर्टी डीलर दिनेश धवन की हत्या का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी और प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस के अनुसार, पत्नी ने ही प्रेमी व उसके अन्य दोस्तों के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या की थी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए पूरे योजनाबद्ध तरीके से शव बेड में डालकर उसे नाले में फेंक दिया था।

प्रॉपर्टी डीलर दिनेश धवन की हत्या 11-12 जनवरी की रात ही उसके घर में डंडा सिर में मारकर एवं गला दबाकर हत्या कर दी थी तथा शव को बोरी में डालकर बाथरूम में छुपा दिया था। इसके बाद आरोपी हरजीत, विष्णु, और अन्य ने मिलकर बाथरूम में से लाश निकाल कर उसको पॉलिथीन और रजाई के कवर और कंबल में लपेटकर बेड के बॉक्स में रख दिया था और पूरे घर की सफाई कर दी थी। जब लाश में से बदबू आने लगी तो महिला ने हरजीत और अपने प्रेमी नितिन को कहा कि लाश को जल्दी से जल्दी ठिकाने लगाओ। जिस पर हरजीत दिनांक 18 जनवरी को रहेड़ी लेकर आया और नितिन के दोस्त दीपक, प्रेमी नितिन के साथ मिलकर लाश सहित पूरे बेड को रेहड़ी में रखकर ले गए और लाश को डबुआ एरिया में गंदे नाले में फेंक दिया था। बाद में बेड को वापस घर ले गए। 28 जनवरी को पुलिस ने नाले से प्रॉपर्टी डीलर के शव को बरामद कर पहचान के लिए बीके अस्पताल में रखवा दिया था। जहां आरोपी की पत्नी ने पति की लाश को पहचानने से भी इनकार कर दिया था।

प्रॉपर्टी डीलर ने महिला से 2010 में की थी लव मैरिज

हत्या के बाद पत्नी लोगों को गुमराह करती रही कि उसका पति बेंगलुरु गया हुआ है, लेकिन पुलिस ने अपने सूत्रों के माध्यम से पता किया तो पता चला कि सैनिक कॉलोनी में रहने वाला प्रॉपर्टी डीलर दिनेश कई दिनों से गायब है। मामले को देख रहे जांच अधिकारी एडिशनल एसएचओ सब इंस्पेक्टर यासीन खान मृतक दिनेश के घर पर गए और उसकी पत्नी से जब पूछा कि क्या यह आपका पति है तो उसने दिनेश की लाश को पहचानने से इनकार कर दिया था। उस समय पुलिस को महिला के दूर के रिश्ते का चाचा हरजीत सिंह भी वहां बैठा हुआ मिला। उसने भी दिनेश की लाश को पहचानने से इनकार कर दिया था। हालांकि, जब पुलिस ने दिनेश की लाश की शिनाख्त उसके दोस्तों से कराई तो उन्होंने अपने दोस्त को पहचान लिया और बताया कि वह कई दिनों से गायब था।

इसके बाद पुलिस का उसकी पत्नी पर शक और गहरा गया। पुलिस ने महिला को थाने बुलाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया। महिला ने कबूल किया कि उसने ही अपने पति की अपने प्रेमी व उसके साथियों के साथ मिलकर हत्या की थी। पुलिस ने इस खुलासे के बाद महिला के मुंह बोले चाचा हरजीत, प्रेमी नितिन और उसके दोस्त विनित को मंगलवार शाम फरीदाबाद के विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य दो आरोपी विष्णु और दीपक की तलाश अभी जारी है। गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को बुधवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

Other Trending News and Topics:
error: Content is protected !!