पति प्रेम प्रसंग में बन रहा था रोड़ा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या, दोनों गिरफ्तार

Read Time:3 Minute, 48 Second

Haryana Crime: सोनीपत की कुंडली थाना पुलिस ने संदीप की हत्या से आखिरकार पर्दा उठा दिया है। संदीप की हत्या की साजिश उसी की पत्नी मनीषा ने अपने प्रेमी हरिओम के मिलकर रची थी। इस हत्या में हरिओम का एक साथी भी शामिल था, जोकि अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। लेकिन मनीषा और हरिओम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पत्नी मनीषा को पुलिस ने 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया, जबकि उसके प्रेमी को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि पूरे मामले का खुलासा हो सके।

बता दें कि कुंडली थाना पुलिस को 15 जून को गांव नाहरा के डबल नहर पुल के पास नहर की पटरी पर एक युवक का शव पड़ा मिला था।

पहचान नहीं होने पर 16 जून को उसका पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था। पुलिस ने शव का विसरा जांच को भेजा था। 17 जून को उसकी पहचान दिल्ली के नजफगढ़ के गांव नंगली सकरवती के संदीप (34) के रूप में हुई।

संदीप के पिता ने कुंडली थाना में उसकी हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मुकदमा दर्ज कराया था। पिता ने पुलिस को बताया कि चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा संदीप 14 जून की शाम को स्विफ्ट कार से सोनीपत जाने के लिए निकला था। उसके बाद वापस नहीं लौटा और फोन बंद हो गया। उन्होंने 15 जून को नजफगढ़ थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। इसी दौरान 15 जून को उसके बेटे की कार झज्जर के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव साखौल के पास बराही रोड पर खड़ी मिली।

युवक का शव कार मिलने वाले स्थान से करीब 35 किमी दूर बरामद हुआ। अब सोनीपत पुलिस ने संदीप की हत्या से पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने उसकी पत्नी व आशिक हरिओम को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया गया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए बरोटा चौकी इंचार्ज और एएसआई रविंदर कुमार ने बताया कि दिल्ली के रहने वाले युवक संदीप की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी। मृतक की पत्नी मनीषा ने अवैध संबंधों में बाधा बनने पर अपने दोस्त हरिओम से संदीप की हत्या कराई थी। मनीषा के हरिओम के साथ अवैध संबंध थे। दोनों के बीच में संदीप रोड़ा बन रहा था। इसके चलते उसकी हत्या कर दी गई।

Get delivered directly to your inbox.

Join 928 other subscribers

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!