राजस्थान के धौलपुर में एक 24 साल की महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक सेक्स और ससुर पर बलात्कार करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। हैरानी की बात ये है कि जब महिला अपने पति और ससुर की शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसके बाद महिला ने कोर्ट में गुहार लगाई जिसके बाद न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला के मुताबिक शादी के पांच महीने के बाद पति उसे कुल्हाड़ी से हत्या कर देने का भय दिखाकर जबरदस्ती अप्राकृतिक सेक्स के लिए मजबूर करता था। इतना ही नहीं महिला ने आरोप लगाया कि जब वो गर्भवती हो गई तो उसके पति ने जबरदस्ती गोली खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया।

पीड़िता ने अपने सुसर पर भी जबरदस्ती जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक ससुरालवाले उसे मानसिक और शारीरिक यातना देने के साथ ही दहेज में पांच लाख रुपये लाने की भी मांग कर रहे थे। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की  धारा 377, 376, 498ए, 406, 323, 341, 313, 504, 143 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल जांच भी करवाया है।

थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया है कि उसकी शादी उसके परिजनों ने हैसियत के मुताबिक दान-दहेज देकर 4 नवंबर 2019 को मुस्लिम रीति रिवाज से संपन्न कराई थी। शादी में पीड़िता के परिजनों ने एक लाख 51 हजार रुपये ससुराल वालों को दहेज में कैश दिए थे और एक बुलेट मोटरसाइकिल सहित सभी सामान दिया था।

दर्ज शिकायत के अनुसार पीड़िता ने बताया कि शादी के 15 दिन बाद ससुराल वाले दहेज के रूप में पांच लाख रुपयों की मांग करने लगे और पीड़िता ने अपनी मां को दहेज के बारे में बताया तो मां ने इसमें असमर्थता जाहिर की। इसके बाद ससुराल वालों ने पीड़िता को मानसिक और शारीरिक यातना देना शुरू कर दिया।

error: Content is protected !!