Right News

We Know, You Deserve the Truth…

शर्मनाक; पत्नी से करवाना चाहता था देह व्यापार, मना किया तो रस्सी से बांध कर पीटा


RIGHT NEWS INDIA


पत्नी ने देह व्यापार का धंधा करने से मना करने पर पति व सास ने मिलकर पहले उसे रस्सी से बांधा उसके बाद डंडे से पिटाई कर डाली। यहीं नहीं आरोपितों ने उसे दो दिन तक कमरे में ही बंद रखा। किसी तरह से वह अपनी बेटी को लेकर वहां से निकल अपने मायके पहुंची। यहां अपनी आपबीती बताई के बाद स्वजनों के साथ मिलकर सदर थाना पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने अंबाला शहर की जग्गी कॉलोनी निवासी दशिमा की शिकायत पर आरोपित पति अकांश व सास शशि के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

पुलिस में यह दर्ज करवाई शिकायत

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता दशिमा ने बताया कि 2018 में दिल्ली की महावीर एन्क्लेव द्वारका निवासी अकांश के साथ शादी हुई थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी हुई। मगर स्वजनाें ने शादी में जरूरत के हिसाब से दहेज दिया था। कुछ ठीक रहने के बाद बाद में आरोपितों ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए।

पति अकांश व सास शशि उसे दिल्ली से पंजाब के खरड़ ले आए। यहां आने पति ने उसे देह व्यापार कर 50 हजार रुपए महीना कमाकर देने की बात कही। यह सुनकर वह हैरान हो गई और यह धंधा करने से मना कर दिया। इसके बाद पति व सास ने उसे रस्सियों से बांध दिया और बेड पर गिराकर पैरों के तले डंडो से पिटाई की। इसके अलावा दो दिन तक कमरे में भूखा प्यासा बंद रखा।

इसके बाद आराेपितों ने उसे वहां से अपने घर भेज दिया और स्वजनों को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पहले तो वह आरोपितों की धमकी से डर गई। मगर किसी तरह हिम्मत जुटाकर उसने स्वजनों को सारी आपबीती सुनाई। इसके बाद स्वजन उसे साथ लेकर बलदेव नगर थाना में लेकर आए और आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करवाया।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!