थाना अम्ब के तहत खरियाली गांव में एक विवाहिता ने अपने पति व सास पर मिट्टी का तेल छिड़कर आग के हवाले करने का आरोप लगाया है। आग से करीब 95 प्रतिशत तक झुलस चुकी विवाहिता को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। पीडि़ता की पहचान शारदा देवी उम्र 34 पत्नी विनोद कुमार के रूप में हुई है। उधर, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने पीडि़त ने बयान दर्ज किए हैं और मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम से भी घटनास्थल का निरिक्षण करवाकर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया है।

जानकारी के अनुसार करीब दो साल पहले ही इनकी शादी हुई थी ओर यह इन दोनों की दूसरी शादी है।

अक्सर दोनों में पारिवारिक कारणों से झगड़ा रहता था। रविवार सुबह भी इन दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और विवाद इतना बढ़ गया कि बात जहां तक पहुंच गई। घटना के समय वह रसोई में थी। बताया जा रहा है कि पति ही घटना के बाद पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गया था। यहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पहले ऊना और फिर उसके बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। मामले की सच्चाई क्या है यह पुलिस जांच के बाद ही सामने आ पाएगा। लेकिन पुलिस को दिए प्राथमिक बयान में विवाहिता ने अपने पति व सास पर ही उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़कर जलाने का आरोप लगाया है।

उधर, डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने घटना कि पुष्टि करते हुए बताया कि पीडि़ता आग में बुरी तरह से झुलस चुकी है। जिसे उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। वहीँ पुलिस ने पीडि़ता के बयान के आधार पर केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!