राशिफल 1 सितंबर 2021; जानिए ज्योतिष के अनुसार आपका आज का दिन कैसा रहेगा

बुधवार को मिथुन और कर्क राशि के जातकों को हर काम में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. इसके अलावा मीन राशि के लोग प्रेम संबंधों को सफल बना सकते हैं. कन्या, मेष, तुला राशि के लिए बुधवार प्रमोशन के मौके लेकर आ रहा है. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए बुधवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे. बुधवार आपके लिए उत्साह से भरा रहने वाला है.

वृषभ (Taurus): बुधवार शिक्षा प्राप्ति के लिए अच्छा है, मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी. उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी. दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा.

मिथुन (Gemini): दिन मांगलिक कार्य के लिए शुभ रहेगा. बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा. नवीन कार्य की शुरुआत लाभकारी रहेगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों से मुक्ति मिल सकती है. दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है.

कर्क (Cancer): आपका दिन शुभ रहेगा. कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. आप प्रशंसा के पात्र होंगे. सेहत सामान्य रहने वाली है. सोच योजनाबद्ध रहने वाली है इसलिए कामकाज में सफलता मिलेगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

सिंह (Leo): कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा और अच्छा धनलाभ होगा. परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे. आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. बुधवार आपके स्वास्थ्य के लिए भी उत्तम है.

कन्या (Virgo): आपको व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन होगा. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा. आप अपनी चतुराई का प्रमाण देते हुए कार्य में सफल होंगे, नौकरी करने वाले लोगों की भी सीनियर्स की ओर से प्रशंसा होगी.

तुला (Libra): आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा. मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे. सराहनीय कार्य करेंगे. आप अपने परिवार में होने वाले मांगलिक कार्य का आनंद लेंगे.

वृश्चिक (Scorpio): आप काफी प्रसन्न रहेंगे. आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होगी और विचारों में दृढ़ता आएगी. आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा.

धनु (Sagittarius): आपका दिन अच्छा बीतेगा. शरीर में भी फुर्तीलापन देखने को मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा. नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे. जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे. भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जीतोड़ मेहनत करेंगे.

मकर (Capricorn): चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. आपको परीक्षा एवं प्रतियोगिता में आशाजनक परिणाम प्राप्त होंगे, आपकी मेहनत रंग लाएगी.

कुंभ (Aquarius): दिन को बेहद खास बनाने के लिए आप परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे, मन प्रसन्न रहेगा. आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी. कोई नया काम मिल सकता है. कारोबार में वृद्धि के योग हैं और स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा.

मीन (Pisces): परिवार का सुख अच्छा मिलेगा. मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे. व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी. कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. छात्र पढ़ाई में अपना बेस्ट देंगे.

error: Content is protected !!