राशिफल 9 जुलाई 2021; जानिए कैसे रहेगा आपका आज का दिन

Read Time:3 Minute, 28 Second

मेष : आपको हम क्रोध पर संयम बरतने की सलाह देते हैं। क्रोध पर संयम न रखने से आपके कार्य और सम्बंध भी बिगड़ने की संभावना है। मानसिकरूप से व्यग्रता और बेचैनी के कारण किसी कार्य में आपका मन न लगे यह हो सकता है।

वृषभ :शारीरिकरूप से अस्वस्थ रहने से तथा कार्यसफलता प्राप्त करने में विलंब होने से आप निराश हो जाएंगे। आज किसी नए कार्य का शुभारंभ न करें। खान-पान में उचित अनुचित का विवेक रखें।

मिथुन :आज का दिन आमोद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा भूतनाथ कहते हैं। शारीरिक और मानसिकरूप से आप खुशी का अनुभव करेंगे।

कर्क : व्यवसाय में आज का दिन लाभदायी रहेगा ऐसा भगवती कहतीे हैं। कार्यालय में सहकर्मियों का सहकार भी प्राप्त होगा।

सिंह : माँ कहती हैं कि आज सृजनात्मकता और कला संबंधी प्रवृत्तियों के लिए दिन श्रेष्ठ है। विद्यार्थिगण भी अभ्यास में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पाएंगे।

कन्या : दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा ऐसा भगवती संकेत देती हैं। शारीरिक स्फूर्ति का आज अभाव रहेगा और मानसिकरूप से भी चिंता बनी रहेगी।

तुला : आज का दिन आनंद में बीतेगा ऐसा भूतनाथ कहते हैं। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय का स्वाद प्राप्त कर सकेंगे। प्रत्येक कार्य सफलता का स्वाद लेकर आएगा। स्वजनों के साथ भी आज भेंट होगी। मानसिकरूप से भी प्रसन्नता बनी रहेगी।

वृश्चिक : परिवार में क्लेशमुक्त वातावरण बनाने के लिए वाणी पर संयम रखने की भूतनाथ सलाह देते हैं। आपकी बातों से आज किसी के मन को ठेस पहुंच सकती है। सावधानी बरतें।

धनु : आज धार्मिक प्रवास होगा ऐसे संकेत भगवती देती हैं। आप निर्धारित कार्यों को आज संपन्न कर सकेंगे। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी, जिससे स्फूर्ति और प्रसन्नता छाए रहेंगे।

मकर : आज धार्मिक और आध्यात्मिक विषयों में रुचि रहने से उचित कार्यों के पीछे व्यस्तता रहेगी तथा उनके पीछे खर्च भी होगा। कोर्ट-कचहरी से संबंधित कार्य उपस्थित होंगे। व्यवसायिक कार्यों में विध्न उत्पन्न हो सकते हैं।

कुंभ : आज का दिन लाभदायी है ऐसा भगवती संकेत देती हैं। व्यवसायिक क्षेत्र में आपके लिए आज लाभदायी दिन है। मित्रों के साथ भेंट होने से मन में आनंद छाया रहेगा।

मीन :व्यवसायिक दृष्टि से आज आपके लिए लाभदायी दिन है। आपकी कार्यसफलता के कारण अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। व्यवसाय में पदोन्नति के भी योग हैं।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!