हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के पुलिस थाना बद्दी के तहत हूटर बजाने पर एक वाहन चालक का ढाई हजार रुपये का पुलिस ने चालान काट दिया। इस पर वाहन चालक धौंस दिखाते हुए खुद को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का भतीजा बताने लगा। जब पुलिस कर्मियों ने उसकी एक न सुनी तो वह डीसी सोलन को फोन करने लगा, लेकिन पुलिस ने अपना काम करते हुए गाड़ी से हूटर उतारने के साथ उसका ढाई हजार रुपये का चालान भी कर दिया।

पुलिस के अनुसार चालक हूटर बजाते हुए तेजरफ्तार से वाहन चला रहा था। गाड़ी यूपी 32 ईयू 9009 नालागढ़ से पिंजौर की ओर आ रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक गाड़ी नालागढ़ से हूटर बजाते हुए तेजरफ्तार से आ रही है। बद्दी स्थित ट्रैफिक लाइटों के पास ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज रमेश शर्मा व पुलिस कर्मी संदीप कुमार मौजूद थे। संदीप कुमार ने वाहन चालक को रुकने का इशारा किया।

हूटर बजाने के बारे में पूछा तो चालक अखंड प्रताप सिंह ने खुद को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भतीजा बताया। उसने धौंस दिखाते हुए डीसी सोलन को फोन करना शुरू कर दिया। पुलिस कर्मियों ने दोबारा हूटर न लगाने की चेतावनी दी। ट्रैफिक इंचार्ज रमेश शर्मा ने बताया कि उन्होंने गाड़ी का चालान कर हूटर को कब्जे में ले लिया है। एक सप्ताह के भीतर यह दूसरा चालान है।

error: Content is protected !!